बालोद से जुड़ा हैं SATTA KING Mohsin Khan का तार, Dalli Rajhara व Gurur है सबसे बड़े केन्द्र

– मोहसिन Mohsin Satta King के बाद पकड़े गए मुख्य खाईवाल Khaiwal सुनील अग्रवाल की गिरफ्तारी के बाद खुलासा, रायपुर क्राइम ब्रांच के रडार पर बालोद जिला बालोद। नईदुनिया न्यूज आईपीएल क्रिकेट मैच में करोड़ों का सट्टा लगाने वाले मोहसिन खान व मुख्य खाईवाल सुनील अग्रवाल की गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस के निशाने पर रायपुर से जुड़े बालोद समेत राज्य के 11 जिलों पर है

आईपीएल क्रिकेट मैच में करोड़ों का सट्टा लगाने वाले मोहसिन खान व मुख्य खाईवाल सुनील अग्रवाल की गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस के निशाने पर रायपुर से जुड़े बालोद समेत राज्य के 11 जिलों पर है, जिनका लिंक इन दोनों से है। पुलिस नागपुर व मुंबई के उन बड़े खाईवाल और बुकी पर भी नजर रख रही है जो रोजाना छत्तीसगढ़ से बड़ी रकम कलेक्शन करते रहे हैं। रायपुर क्राइम ब्रांच की टीम गुरूर, गुंडरदेही, दल्लीराजहरा व जिला मुख्यालय के कुछ खाईवाल पर नजर रख रही है जबकि जिला पुलिस अभी इस मामले में खामोश है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार पूछताछ में मोहसिन और सुनील ने सट्टा कारोबार से जुड़े कई रसूखदारों के नाम बताए हैं, लिहाजा पुलिस की टीम उन्हें दबोचने के लिए महाराष्ट्र में डेरा जमाकर बैठी है। उन रसूखदारों के कॉल डिटेल खंगालने के साथ ही ताजा लोकेशन ट्रेस किया जा रहा है। खबर है कि महाराष्ट्र के अलग-अलग शहरों में क्राइम ब्रांच की टीम ने छापेमारी भी की है। पुलिस अफसरों का कहना है कि मुंबई, नागपुर, पूणे, दिल्ली, कोलकाता समेत देश के कई राज्यों के सट्टा किंग से इनके तगड़े लिंक हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पकड़े गए सट्टा किंग मोहसिन खान और मुख्य खाईवाल सुनील अग्रवाल के गुर्गे मुंबई, नागपुर में बैठकर छत्तीसगढ़ समेत पूरे देशभर में सट्टा का संचालन कर रहे थे। इनके लिंक मुंबई अंडरवर्ल्ड से भी जुड़े निकले हैं। देश ही नहीं सिंगापुर, दुबई, थाईलैंड, मलेशिया के बड़े क्रिकेट सटोरियों से ये आइपीएल मैच की कटिंग लेते थे। बालोद समेत राज्य के कई जिलों में इन्होंने लाइन भी दी हुई है। रायपुर के बाद बालोद जिला से यह खाईवाल सर्वाधिक कलेक्शन करते थे।

जरुर पढ़े -  ⚜️KAKA JI ONLINE KHAIWAL⚜️

खुफिया विभाग की माने तो नगर समेत जिला में व्हाअट-एप पर आईपीएल क्रिकेट सट्टा के दांव लग रहे है। नगर में ही रोज करीब 5-10 लाख का दांव लग रहा है। बालोद जिला में आईपीएल के नाम पर सट्टे का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। खेल चालू होते ही सटोरिया अपने सुनिश्चित स्थान पर बैठ जाते हैं। खिलाड़ियों से मोबाइल पर संपर्क कर प्रत्येक बाल के साथ-साथ खिलाड़ी के द्वारा बनाए जाने वाले रनों पर लाखों रुपए का प्रतिदिन जुआ लगाते हैं। सूत्रों की माने तो छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से भागकर मुंबई में क्रिकेट सट्टे का इंटरनेशनल कारोबार करने वाले मोहसिन खान के पकड़े जाने के बाद बालोद जिला के कई बुकियों में हड़ंकप की स्थिति बनी हुई है।

IPL Cricket पर सट्टा खिलाने वालों ने अब सुरक्षित तरीका अपना लिया है, जो वाट्सएप WhatsApp पर ग्रुप बनाकर सट्टा खिला रहे है, वाट्सएप गु्रप पर चल रहे सट्टे में लाखों रुपए के दांव लिए जा रहे है, लेकिन अभी तक पुुलिस प्रशासन बेखबर ही नजर आ रहा है। सूत्रों की माने तो क्रिकेट सट्टा खिलाने वाले सटोरियों ने वाट्सएप पर गु्रप बनाकर ग्राहकों को जोड़ लिया है, जिससे ग्राहकों द्वारा सट्टा पर दांव लगाए जा रहे है, ऑनलाइन सट्टा खिलाने का यह नया तरीका अब चर्चाओं में है, चाय व पान की दुकान पर खड़े होकर मोबाइल पर फोन करके दांव लगाने वालों को क्रिकेट के सटोरियों ने और राहत दे दी है, जिससे यह अवैध कारोबार तेजी से फलफूल रहा है, अभी तक यह सट्टा रायपुर-नागपुर-मुम्बई जैसे शहरों में चल रहा था, लेकिन इसने अपनी जड़े अन्य शहरों तक फैला ली है, जिससे बेमेतरा, दुर्ग व आसपास जिलों के लोग भी अछूते नहीं रह गए है। शहर में आईपीएल का सट्टा खिलाने वाले मुख्य सटोरियो द्वारा भी ग्रुप बनाकर सट्टा के दांव लिए जा रहे है, खासबात तो यह है कि वाट्सएप पर सट्टा खेलने पर किसी को शक भी नहीं हो सकता है, वहीं पुलिस की पकड़ से भी सटोरिए दूर है।